री-रूटिंग

Fixed Menu (yes/no)

री-रूटिंग

  • आपको आखिरी क्रॉसिंग पर बाएं जाना था, बेवकूफ! 
  • लेकिन सबसे अच्छा विकल्प समस्या को ठीक करने में मदद करना है, दोष देना नहीं
Re - Routing


लेखक:अज्ञात
Published on 1 Jun 2021 (Update: 1 Jun 2021, 4:09 PM IST)

क्या आपने देखा है कि अगर आप गलत मोड़ लेते हैं ,तो Google मानचित्र कभी भी चिल्लाता नहीं है, निंदा करता है या आपको डांटता नहीं है।

यह कभी अपनी आवाज नहीं उठाता और न ही ये कहता है, "आपको आखिरी क्रॉसिंग पर बाएं जाना था, बेवकूफ! अब आपको लंबा रास्ता तय करना होगा और इसमें आपको बहुत अधिक समय लगने वाला है और आपको अपनी बैठक के लिए देर होने वाली है!




ध्यान देना सीखो और मेरे निर्देशों को सुनो, ठीक है???

" अगर उसने ऐसा किया, तो संभावना काफी है कि हम में से बहुत से लोग इसका इस्तेमाल करना बंद कर सकते हैं । लेकिन Google केवल री-रूट करता है , और आपको वहां पहुंचने का अगला सबसे अच्छा तरीका दिखाता है। इसकी प्राथमिक रुचि आपको अपने लक्ष्य तक पहुँचाने में है, न कि आपको गलती करने के लिए बुरा महसूस कराने में। 

एक बहुत अच्छा सबक है ... अपनी निराशा और क्रोध को उन लोगों पर उतारना आसान है , जिन्होंने गलती की है।विशेष रूप से उन लोगों पर जो हमारे करीबी और परिचित हैं। 


लेकिन सबसे अच्छा विकल्प समस्या को ठीक करने में मदद करना है, दोष देना नहीं।

क्या आपके पास हाल ही में री-रूटिंग क्षण थे ? औरों के साथ भी और अपनों के साथ भी ? 

अपने बच्चों, जीवनसाथी, टीम के साथी और उन सभी लोगों के लिए Google मानचित्र बनें, जो आपके लिए मायने रखते हैं और जिनकी आपको परवाह है !!!

आइये हम स्वयं को Re-Routing मोड पर रखे ,चीजों को सृजनात्मक सकारात्मक सुंदर बनाये !

(लेखक: अज्ञात)



अस्वीकरण (Disclaimer)
: लेखों / विचारों के लिए लेखक स्वयं उत्तरदायी है. Article Pedia अपनी ओर से बेस्ट एडिटोरियल गाइडलाइन्स का पालन करता है. इसके बेहतरी के लिए आपके सुझावों का स्वागत है. हमें 99900 89080 पर अपने सुझाव व्हाट्सअप कर सकते हैं.

क्या आपको यह लेख पसंद आया ? अगर हां ! तो ऐसे ही यूनिक कंटेंट अपनी वेबसाइट / ऐप या दूसरे प्लेटफॉर्म हेतु तैयार करने के लिए हमसे संपर्क करें !


Article Pedia App - #KaamKaContent

** Industries List, we are covering for Premium Content Solutions!

Web Title: Premium Unique Content Writing on Article Pedia



Post a Comment

0 Comments